मांगलिक की शादी कब होती है? यहां जानें | मांगलिक दोष में विवाह: Manglik Dosh Marriage

क्या आपकी कुंडली मांगलिक है? क्या आप जानना चाहते हैं कि मांगलिक की शादी कब होती है? क्या मंगल दोष विवाह में देरी करता है? 

तो आइये, यहाँ हम आपको मांगलिक दोष में शादी से जुड़ी विभिन्न प्रकार की महत्वपूर्ण जानकारी दे रहे हैं। अतः यहाँ बताई गयी बातों को ध्यान से पढें। आइये, जानते हैं। 

मांगलिक की शादी कब होती है? मांगलिक दोष में विवाह

आमतौर पर मांगलिक दोष वाले लोगों की शादी में बहुत कठिनाइयाँ होती है। मुश्किल से उनकी शादी होती है। मांगलिक लड़के की शादी 29 साल के बाद ही होती है। 

यहाँ तक कि मांगलिक लड़कों की शादी तो क‌ई बार 40 की उम्र तक भी नहीं हो पाती है। यदि कोई लड़की मांगलिक हो तो उसकी शादी में भी निश्चित रूप से देरी होती है। 

यदि उच्च मांगलिक दोष हो तो लड़की की शादी 29 साल के बाद ही होती है। यदि लड़की निम्न मांगलिक दोष वाली हो तो शादी थोड़ा जल्दी हो सकती है।

इन्हें भी देखें 👇👇

Click- मांगलिक व्यक्ति की पहचान क्या होती है?

Click- जानिए- मांगलिक दोष के विशेष फायदे

Click- स्त्री की कुंडली में मंगल दोष का प्रभाव

Click- नौकरी पाने के लिए किस देवता की पूजा करें

Click- पितृदोष का निवारण कैंसे करें- उपाय

Click- सभी नौ ग्रहों की शांति का एकमात्र अचूक उपाय


क्या मंगल दोष विवाह में देरी करता है?

जी हां, इस बात में तनिक भी सन्देह नहीं है कि मंगल दोष (Manglik Dosh) शादी में देरी करवाता है। हालांकि, मांगलिक दोष भी अनेक प्रकार के होते हैं। अतः इनके अलग अलग फल देखने को मिलते हैं। इसके लिए आप अपनी कुंडली दिखवा सकते हैं। 


शादी के बाद मांगलिक दोष उपचार / Manglik Dosh Solution After Marriage

यदि जातक मांगलिक दोष वाले हैं और उन्होंने बिना मंगल दोष की शान्ति करवाए शादी कर ली है तो ऐंसे में उनको शादी के बाद यानि After Marriage बहुत सारी समस्याएं झेलनी पड़ सकती हैं। अतः मांगलिक दोष का उपचार करना जरूरी है। 

मांगलिक दोष के उपचार या मांगलिक दोष निवारण के लिए आपको इसकी पूजा करवानी होती है। शादी के बाद भी आप मंगल दोष की पूजा करवा सकते हैं। 

यदि आप हमसे मांगलिक दोष की पूजा करवाना चाहते हैं तो 7060112868 इस नम्बर पर व्हाटसप मैसेज करें। 


इन्हें भी देखें 👇👇

मांगलिक ने देर से शादी क्यों की?

आपका सवाल पूर्णतः स्पष्ट नहीं है। फिर भी हम आपको बता दें कि मांगलिक दोष वाले लोगों की शादी देर में ही होती है। ऐंसा इसलिए क्योंकि जन्मकुण्डली में मंगल बुरे भावों में बैठा होता है, जो कि दाम्पत्य जीवन हेतु कष्टप्रद होता है।

प्रिय पाठकों, आज के इस आर्टिकल में मांगलिक की शादी कब होती है, शादी के बाद मांगलिक दोष उपचार, मांगलिक दोष में विवाह (Manglik Dosh mein Shadi) से जुडी विभिन्न प्रकार की जानकारी प्रदान की गयी। 

यदि आपके मन में किसी भी प्रकार का सवाल हो तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र, कुंडली, भविष्यफल, राशिफल, वर्ष फल, हस्त रेखा, पितृदोष, राहुदोष अन्य किसी भी जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट के होमपेज में जा सकते हैं। 

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
Earn Money घर बैठे पैसे कमाएं
Click Here