पैसे की बारिश करने का मंत्र- यहाँ देखें | 𝐏𝐚𝐢𝐬𝐞 𝐊𝐢 𝐁𝐚𝐫𝐢𝐬𝐡 𝐊𝐚𝐫𝐧𝐞 𝐊𝐚 𝐌𝐚𝐧𝐭𝐫𝐚

क्या आप पैसे की बारिश करने का मंत्र जानना चाहते हैं, पैसा आने का टोटका जानना चाहते हैं तो आपका स्वागत है। जी हां, हम आपको यहां धन वर्षा अर्थात पैसे की बारिश करने का मंत्र बता रहे हैं। यदि आप सही विधि विधान के अनुसार इस मंत्र का जप करते हैं तो चमत्कार आपके सामने होगा। 

हमारे सनातन धर्म में ऐसी कोई भी वस्तु नहीं जिसे प्राप्त नहीं किया जा सकता है। बहुत से ऐसे राजा हुए हैं जिन्होंने विभिन्न मित्रों के बल पर धन वर्षा, स्वर्ण वर्षा और अमूल्य खजाने प्राप्त किये और फिर वे राजा राजा को उसका दान करते थे। 

जगद्गुरु शंकराचार्य के बारे में तो आपने सुना ही होगा। एक बार जगतगुरु शंकराचार्य ने सोने की वर्षा कराई थी। तब एक पूरे क्षेत्र में आकाश से सोना बरसने लग गया। यह ज्यादा पुरानी बात नहीं है। यहां हम आपको बहुत ही चमत्कारिक पैसे की बारिश करने का मंत्र बता रहे हैं। 

यहां बताई गई बातों को ध्यान से पढ़ें। इसके अतिरिक्त हम यहां आपको तांत्रिक विधि से नोट बनाने का मंत्र, तुरंत पैसा पाने के लिए मंत्र, पैसा खींचने का मंत्र इत्यादि अन्य गुप्त टोटके भी बता रहे हैं.


पैसे की बारिश करने का मंत्र- Paise Ki Barish Karne Ka Mantra

पैसा कौन नहीं कमाना चाहता है। सबको पैसे की जरूरत होती है। वैसे तो आजकल बहुत सारे ऐसे तरीके हैं जिनसे आप पैसा कमा सकते हैं। आजकल की तकनीकी दुनिया में लोग यूट्यूब से, इंस्टाग्राम से और विभिन्न Paytm, Phone Pay आदि एप्लीकेशन से लाखों रुपए कमा रहे हैं.

लेकिन हमारे सनातन धर्म में सिद्धि और मंत्रों के द्वारा जितना चाहो उतना पैसा प्राप्त किया जा सकता है. यहां हम आपको पैसे की बारिश करने के कुछ चमत्कारिक मंत्र बता रहे हैं। इनके जाप करने की विधि भी आगे बताई जा रही है.

ॐ ह्री क्लीं श्रीं हूं फं रं तं‌ कुबेराय ह्रीं शं नमः।।


यह धन वर्षा करने का चमत्कारिक मंत्र है। मात्र तीन दिन में इसका चमत्कार देखने को मिल जाता है। यदि आप तीन-तीन तक सच्ची श्रद्धा एवं भक्ति से पूरे विधि विधान के अनुसार इस मंत्र का जाप करते हैं तो आपके घर में अचानक पैसे आने लग जाएगा। जैसे ही इस मंत्र का अधिक जप होने लगता है तो घर में सोना चांदी आदि रत्न भी आने लग जाते हैं।

इन्हें भी देखें 👇👇


यदि आप ढेर सारा पैसा कमाना चाहते हैं तो इस मंत्र का जाप करें। शुक्रवार के दिन प्रातः काल एवं संध्या के समय सफेद कपड़े पहनकर एक दीपक जलाएं और स्वच्छ आसन में बैठ जाएं‌। इसके बाद पांच माला इस मंत्र का जाप करें। पैसे की बारिश करने का दूसरा मंत्र नीचे दिया जा रहा है।


ॐ ह्रीं हां क्रीं घ्रां स्रां स्रूं धनवर्षिण्यै यक्षिण्यै फट् स्वाहा।।

यह पैसे की बारिश करने का मंत्र है। यह एक तांत्रिक मंत्र है। इसके जप से हर प्रकार का पैसा प्राप्त किया जा सकता है। यह नोट बनाने का मंत्र भी है और पैसे खींचने का मंत्र भी यही है। इस मंत्र से पैसा बरसाने वाली यक्षिणी सिद्ध हो जाती है और घर में पैसे ही पैसे बरसाने लग जाती है।


ॐ श्रां श्रियै वित्तेश्वराय नमः।।

यह भी धन प्राप्ति का मंत्र है। इस मंत्र के द्वारा दूसरों की अनंत कृपा बरसती है और घर में सुख समृद्धि एवं सभी प्रकार का धन आने लगता है। इस मंत्र का जब कभी भी कर सकते हैं।

इन्हें भी देखें 👇👇


तुरंत पैसा पाने के लिए मंत्र- Turant Paisa Pane Ke Liye Mantra

तुरंत पैसा प्राप्त करने के लिए तांत्रिक विधि से ही मंत्र का जाप किया जाता है। तभी आप बहुत जल्दी पैसा प्राप्त कर सकते हैं। यदि आपको अर्जेंट में बहुत ज्यादा पैसा चाहिए या किसी भी कारण से आपको पैसों की जरूरत है तो आप पेटीएम एप्लीकेशन से अथवा अन्य किसी भी ऐप से पर्सनल लोन ले सकते हैं।

क्योंकि एक दिन में मंत्र के द्वारा पैसा प्राप्त करना उतना संभव नहीं है। Paytm Apo आपको तुरंत पैसे दे देता है। आप इसे आसानी से लोन ले सकते हैं। इसके अलावा बहुत सारे ऐसे एप्लीकेशन है जिन पर आप गेम खेल कर या रेफर करके बहुत सारा पैसा कमा सकते हैं।

नोटों की बारिश की साधना

अगर आप घर में नोटों की बारिश करवाना चाहते हैं तो इसके लिए बहुत प्रकार की साधनाएं हैं। जिसमें धन यक्षिणी साधना, कुबेर साधना, महावीर साधना, घोर अप्सरा साधना आदि विभिन्न प्रकार की साधनाएं हैं जिनके माध्यम से नोटों की बारिश करवाई जा सकती है। इन सभी साधनाओं को किसी गुरु के सानिध्य में ही करना चाहिए।


नोटों की बारिश करने का मंत्र

यदि आप धन की बरसात करना चाहते हैं या आपके घर में आर्थिक तंगी है और आपको पैसे की जरूरत है तो हम आपको सबसे अच्छा तरीका बता रहे हैं। 

यहां नोटों की बारिश करने का मंत्र दे रहे हैं। यह वही मंत्र जिसके द्वारा जगतगुरु शंकराचार्य ने स्वर्ण की बरसात कराई थी।

अश्वदायि धनदायि गोदायि महाधने।

धनं‌ मे जुषतां देवि सर्वकामांश्च देहि।।

धनमग्निः धनं वायुः धनं सूर्यो धनं वसुः।

धनमिन्द्रो बृहस्पतिर्वरुणो धनमश्विना।।


यह बहुत ही चमत्कारिक मंत्र हैं। इसके द्वारा शीघ्र ही धन की बरसात कराई जा सकती है। बस इसके लिए श्रद्धा एवं भक्ति के साथ पूरे नियमों के अनुसार इन मंत्रो का पाठ अर्थात जाप करना चाहिए।

इन्हें भी देखें 👇👇

नोट बनाने का मंत्र/ पैसा खींचने का मंत्र

यदि आप नोट बनाने के मंत्र के बारे में जानना चाहते हैं तो यह पूर्ण रूप से तांत्रिक होता है। इसके लिए आप किसी तांत्रिक के पास जाकर इस मंत्र के जप के लिए कह सकते हैं। इससे नोट बनाए जा सकते हैं। यह धन यक्षिणी साधना के अंतर्गत आता है। यह एक प्रकार से पैसे आने का टोटका है। 


प्रिय पाठकों, इस लेख में पैसे की बारिश करने का मंत्र (Paise Ki Barish Karne Ka Mantra), पैसा खींचने का मंत्र, नोटों की बारिश की साधना, पैसा आने का टोटका इत्यादि पैसे प्राप्त करने से संबंधित विभिन्न प्रकार की तरीके बताए गए हैं. 

अभी भी आपके मन में किसी प्रकार का कोई संदेह हो या प्रश्न हो तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। आपको शीघ्र ही जवाब दिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments