NEET परीक्षा में 25 लाख रुपये घूस मांगता कर्मचारी पकडा़ गया | सुनिए Viral Call Recording NEET Exam Scam 2024

NEET परीक्षा में 25 लाख रुपये घूस मांगता कर्मचारी पकडा़ गया | सुनिए Viral Call Recording NEET Exam Scam 2024

इस वर्ष 2024 में NTA द्वारा आयोजित NEET परीक्षा का परिणाम 4 तारीख को जारी किया गया। यह NEET का Result चौंकाने वाला है। यह भारत के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी परीक्षा में 67 छात्र समान अंक प्राप्त करते हैं। 

जी हां, इस बार नीट परीक्षा में 67 छात्रों ने 720 में से 720 अंक लाकर प्रथम रैंक हासिल की है। यह वास्तव में चौंकाने वाला है। इससे यह प्रतीत होता है कि NTA ने निश्चित रूप से घोटाला किया है। 

NEET Exam Scam 2024

सवाल ये होता है कि NTA जो कि इतनी बड़ी सार्वकारिक संस्था है। उसमें इतने बड़े घोटाले कैसे हो सकते हैं। सोचिए, जरा इस घटना से न जाने कितने छात्रों के साथ अन्याय हो रहा है। वे छात्र जो गरीब फैमिली से बड़े बड़े सपने लेकर आते हैं और कड़ी मेहनत करते हैं। उनके दिल पर क्या बीत रही होगी‌। हाल ही में NEET Exam के तीन छात्रों ने आत्महत्या की। बहुत से छात्र NTA के इस रुतबे को देखकर डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं। 

यहाँ हम आपको NEET Exam में हुई धांधलेबाजी का Live रिकार्डिंग सुना रहे हैं। आप इस रिकॉर्डिंग को सुनकर दंग रह जाएंगे। बड़े बड़े अधिकारी किस प्रकार स्टूडेंट्स से 25-25 लाख मांगने के लिए कह रहे हैं। सुनिए जरा- इस Call Recording को।

ऊपर Call Recording को सुनकर आपको हमारे देश में हो रहे भ्रष्टाचार के बारें में पता चल गया होगा। दोस्तों, यह वास्तव में बहुत दुःखद और विचारणीय है। ऐसे में हम सभी को सख्त Action लेना चाहिए। यह Call Recording सभी लोगों को शेयर करें। ताकि इन सरकारी भ्रष्टाचारी कर्मचारियों व नेताओं के खिलाप कारवाई हो सके।

Post a Comment

0 Comments