देवकीनंदन ठाकुर जी की फीस- यहाँ देखें | Devkinandan Thakur Ji Fees For Bhagwat Katha

क्या आप देवकीनंदन ठाकुर जी से भागवत कथा करवाना चाहते हैं तो आपकी मन में भी यह सवाल होगा कि देवकीनंदन ठाकुर जी की फीस कितनी है, देवकीनंदन की कथा की फीस कितनी है. 

यानि देवकीनंदन ठाकुर एक भागवत कथा कब कितना चार्ज करते हैं तो आइये, यहां देवकीनंदन ठाकुर जी की कथा से जुड़ी विभिन्न प्रकार की महत्वपूर्ण बातें बताई जा रही हैं। 

देवकीनंदन ठाकुर जी की फीस/ Devkinandan Thakur Ji Fees For Bhagwat Katha

देवकीनंदन ठाकुर जी भारत के प्रसिद्ध कथावाचक हैं। इनसे भागवत कथा करवाने का सपना बहुत लोगों का होता है, लेकिन इनकी Fees ज्यादा होने के कारण कम ही लोग इनसे कथा करवा पाते हैं। 

सोशल मीडिया पर मिली जानकारी के मुताबिक देवकीनंदन ठाकुर जी एक भागवत कथा का 10 से 12 लाख रुपये चार्ज लेते हैं। वहीं देवकीनंदन ठाकुर जी के टीम मैनजर का कहना है कि इनकी भागवत कथा का शुल्क 12 लाख से 15 लाख है। 

हालाँकि यह बात सत्य है कि यदि आप देवकीनंदन ठाकुर जी से कथा करवाना चाहते हैं तो आपके पास कम से कम 10 लाख तक का बजट होना ही चाहिए।

कम से कम खर्चे में भागवत कथा करवाने के लिए अभी हमसे सम्पर्क करें व श्रीधाम वृन्दावन के श्रेष्ठ कथावाचकों द्वारा कथा श्रवण का लाभ प्राप्त करें। अभी कथा के बारें में सम्पर्क करने हेतु व्हाटसप मैसेज करें- WhatsApp Now


देवकीनंदन ठाकुर जी से कथा करवाने के लिए क्या करें?

यदि आप देवकीनंदन ठाकुर जी से कथा करवाना चाहते हैं तो आप उनकी टीम से सीधा सम्पर्क कर सकते हैं। उनकी भागवत बुकिंग के लिए आपको दो तीन महीने पहले ही उनकी टीम से जानकारी ले लेनी चाहिए। यदि आप हमारे द्वारा भागवत कथा बुकिंग करवाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें- Bhagwat Katha Booking Now


प्रिय दर्शकों, आज यहाँ देवकीनंदन की कथा की फीस कितनी है?, देवकीनंदन की भागवत फीस कितनी है , Devkinadan Bhagwat Katha  देवकीनंदन ठाकुर जी भागवत कथा से जुड़ी विभिन्न प्रकार की महत्वपूर्ण जानकारी प्रस्तुत की गयी। अन्य विशेष जानकारी या सहायता के लिए इस वेबसाइट के होमपेज में जाएं। यदि आपका कोई सवाल हो तो नीचे कमेंट द्वारा पूछें।

इन्हें भी देखें 👇

Click- ज्योतिष- कुण्डली, कालसर्प दोष, राशिफल आदि

Click- सम्पूर्ण पूजन विधि, सामग्री, मंत्र, आरती, स्तोत्र आदि

Click - सनातन धर्म, व्रत व मंत्रों से जुड़े रहस्य जानें


देवकीनंदन ठाकुर भागवत कथा से जुडे सवाल

१. देवकीनंदन एक भागवत के कितने रुपए लेते हैं?

जवाब- जानकारी के मुताबिक श्री देवकीनंदन ठाकुर जी एक भागवत कथा के लिए 12 लाख रुपये चार्ज करते हैं।


२. देवकीनंदन कहाँ के रहने वाले हैं?

जवाब- पूज्य देवकीनंदन ठाकुर जी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। इनका जन्म यूपी के मथुरा जिले में हुआ।


३. देवकीनंदन का मतलब क्या होता है?

जवाब- देवकीनंदन का मतलब भगवान श्रीकृष्ण से जुड़ा हुआ है। यह भगवान श्रीकृष्ण का ही पर्यायवाची नाम है। देवकी श्रीकृष्ण की माता का नाम है। नंदन अर्थात् पुत्र। देवकी नंदन का मतलब होता है- देवकी का पुत्र।


४. देवकीनंदन ठाकुर जी की उम्र कितनी है?

जवाब- श्री देवकीनंदन ठाकुर जी की उम्र 44 वर्ष हो गयी है। इनका जन्म 1978 में हुआ था।

कम से कम खर्चे में भागवत कथा करवाने के लिए अभी हमसे सम्पर्क करें व श्रीधाम वृन्दावन के श्रेष्ठ कथावाचकों द्वारा कथा श्रवण का लाभ प्राप्त करें। अभी कथा के बारें में सम्पर्क करने हेतु व्हाटसप मैसेज करें- WhatsApp Now


Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
Earn Money घर बैठे पैसे कमाएं
Click Here