सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता बताओ- यहां देखें पूरा रास्ता & Direction

क्या आपको भी कुछ सामान खरीदना है और अपने इलाके में सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता खोज रहे हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पहुंचे हैं। 

जी हां, यहां हम आपको आपके इलाके में सबसे पास की किराना की दुकान कहां पर है और कैसे आप अपनी नजदीकी सबसे पास की किराना वाली दुकान तक जाने का रास्ता Live ऑनलाइन देख सकते हैं- इसकी पूरी जानकारी दे रहे हैं। 

इसके अलावा यदि आपको पता नहीं है कि आपके इलाके में सबसे पास की किराना की दुकान कब तक खुली रहती है तो आप हमारा पिछला आर्टिकल जरूर पढ़ें, उसमें आपके इलाके में आपकी नजदीकी किराने की दुकान कितने बजे तक खुली रहती है- इसकी पूरी जानकारी दी गई है. पढने के लिए यंहा क्लिक करें- आपके Area में सबसे पास की किराना दुकान कब तक खुली होगी?

आप जहां कहीं भी रहते हैं. यहां हम आपको आपके उस इलाके की सबसे नजदीकी पास वाली किराने की दुकान तक जाने का रास्ता बता रहे हैं। 

तो आइए, यदि आप भी जानना चाहते हैं कि सबसे पास की किराना दुकान तक की Directions यानी रास्ता तो इस पेज में बताई जाने वाली बातों को ध्यान से फॉलो करें.


सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता बताओ

यदि आप अपनी नजदीकी सबसे पास की किराना की दुकान पर जाना चाहते हैं और कुछ सामान खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना है आगे हम आपको सबसे पास की किराना दुकान तक जाने के रास्ते के बारे में भी बता रहे हैं उससे पहले इन बातों का ध्यान रखें.

  • यह पता कर लें कि आपके इलाके में सबसे पास की किराना की दुकान कितने बजे खुलती है एवं कितने बजे बंद होती है.
 
  • ताकि यदि आपके घर से यह दुकान थोड़ी दूरी पर हो तो आप समय पर घर से निकल सकें.

यदि आपको यह पता नहीं है कि आपके नजदीकी इलाके में सबसे पास वाली किराने की दुकान शाम को कितने बजे तक ओपन यानी खुली रहती है तो अभी पता करने के लिए यहां क्लिक करें- आपके Area में सबसे पास की किराना दुकान कब तक खुली होगी?

  • इसके बाद आप सबसे पास वाली नजदीकी किराने की दुकान तक पहुंचने के लिए आगे बताए जाने वाले स्टेप्स को फॉलो करें।


Directions To सबसे पास की किराना दुकान

सबसे पास की किराना की दुकान तक पहुंचने के लिए आपको इसका रास्ता (Pathway) यानी Direction पता होनी चाहिए. आप अपने मोबाइल से इसे आसानी से पता कर सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स फॉलो करने हैं।

  • आपके नजदीकी सबसे पास वाली किराने की दुकान कहां पर है. इसका पता करें.

यदि आपको पता नहीं है कि आपके नजदीकी पास वाली किराने की दुकान कहां पर है तो आप गूगल पर जाएं और टाइप करें- गूगल मेरे सबसे पास वाली किराना की दुकान कहां पर है या अंग्रेजी में टाइप Where Is My Nearest Grocery Shop या Grocery Shop/Store Nearby

जैसे ही आप यह टाइप करेंगे तो गूगल आप को सबसे फर्स्ट पोजीशन में डायरेक्ट आपके इलाके की सबसे नजदीकी किराने की दुकान का पता बताएगा। 

इसके बाद आपको अपने इलाके में सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता देखने के लिए यहां आगे बताई जाने वाले बातों को फॉलो करना है।


Follow Steps To Reach
सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता दिखाओ

जब आपको अपने इलाके की सबसे पास वाली किराने की दुकान का पता चल जाए, तो उसके बाद आपको गूगल के फर्स्ट पेज पर सबसे पहली पोजीशन में गूगल मैप के डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करना है अथवा जो आपने गूगल पर अपने नजदीकी पास की किराना दुकान का एड्रेस प्राप्त किया, उसको गूगल मैप में डालना है. 

रुकिए, अगर आप अभी भी नहीं समझे हैं तो हम आपको और सरलता से समझाते हैं. 

  • जैंसे कि सबसे पहले आपने गूगल से पता किया कि आपके इलाके में सबसे पास की किराना की दुकान कहां पर है.

  • इसके बाद आपको बताए गए एड्रेस के लिंक को कॉपी करना है और...


  • फिर आपको अपने मोबाइल फोन में गूगल मैप एप्लीकेशन Open करना है.

  • जब आप गूगल मैप ओपन करते हैं तो इसमें सबसे ऊपर सर्च बॉक्स में आपको उस एड्रेस लिंक को पेस्ट करना है जो आपने गूगल से प्राप्त किया.

ध्यान रहे, इस एड्रेस को एक बार चेक भी जरूर कर लें। गूगल में आपके नजदीकी सबसे पास की किराना की दुकान का एड्रेस कितनी दूरी पर दिखा रहा है. इस बात का निश्चय कर लें.

  • जब आप गूगल मैप पर इस एड्रेस को सर्च करेंगे, तो उसके बाद आपको Direct गूगल मैप- सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता Live दिखाएगा. बस आपको इसे फॉलो करना है.


विशेष ध्यातव्य:

जब आप गूगल पर जाकर अपने सबसे पास वाली किराने की दुकान का Address पूछते हैं तो कभी-कभी यह जरूरी नहीं कि आपको बिल्कुल सटीक परिणाम मिले. 

ऐसा इसलिए क्योंकि यदि आप किसी दुर्गम क्षेत्र में रहते हैं या पिछड़े इलाके में रहते हैं, जहां की लोकेशन गूगल के पास नहीं है तो गूगल आपके द्वारा सर्च किए गए "सबसे पास की किराने की दुकान कहां पर है" इस सवाल पर आपके नजदीकी शहर वाली किराना की दुकान का Address बताएगा।


खास बात यह है कि यदि आप किसी शहर में या विकसित इलाके में रहते हैं. जहां पर इंटरनेट की सुविधा बहुत अच्छे से चलती है एवं गूगल मैप Updated है तो...

गूगल आपको आपके नजदीकी किराने की दुकान का पता बता देगा, बशर्ते यह दुकान आपके घर से 100 मीटर, 500 मीटर, 1 किलोमीटर या इससे अधिक दूरी पर भी हो सकती है।


नोट- यहां बताई गई सबसे पास की किराना की दुकान तक जाने का रास्ते से संबंधित बातों को Follow करने से पहले अपने मोबाइल में लोकेशन सेटिंग को जरूर ऑन कर दें. 

इससे गूगल आपकी वर्तमान लोकेशन के आधार पर आपको बिल्कुल आपके नजदीकी पास वाली किराने की दुकान का Address दे पाएगा।


प्रिय पाठकों, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रास्ता बताओ यानी Directions To सबसे पास की किराना दुकान, सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का रिश्ता बताओ, सबसे पास की किराना दुकान तक जाने का राजस्थान बताओ...

इत्यादि आपके इलाके में आपके नजदीकी सबसे पास किराना की दुकान तक आप कैसे पहुंच सकते हैं- इससे संबंधित जानकारी प्रदान की. 

यदि आपका किसी भी प्रकार का सवाल है तो आप नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। हम आपके सवाल का जवाब तुरंत ही आपको देंगे। हमें आपकी मदद करने में खुशी होगी।


Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
Earn Money घर बैठे पैसे कमाएं
Click Here