UGC NET Exam Date Notification | UGC NET Exam May 2021-22 Date Postponed - UGC NET Exam Update

Warmly Welcome To Sanskrtiexam.com । अयि प्रेयांसः मित्राणि। यूजीसीनेट संस्कृत 25 कोड हेतु आप सभी का हार्दिक स्वागत है। धन्यवादः।


मित्रों!! स्वागत है आपका sanskritexam website में! क्या आप भी यूजीसीनेट की तैयारी कर रहे हैं? क्या आप भी जेआर-एफ प्राप्त करना चाहते हैं?

मित्रों 25 code संस्कृत के लिए (practice set) हमारी वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन ओपन हैं अतः जल्दी से अपना रजिस्ट्रेशन करें और ugc net Sanskrit 25 code practice set का लाभ लें!


मित्रों! आप सभी जानते होंगे कि यूजीसी ने अग्रिम मास म‌ई में नेट की परीक्षा आयोजित करना सुनिश्चित किया था, लेकिन वर्तमान कोरोना स्थिति के चलते परीक्षा कब होगी इसको लेकर छात्र बहुत चिन्तित हैं।


क्या यूजीसी नेट की परीक्षा पोस्टपाॅण्ड होगी?

या फिर यूजीसी नेट की परीक्षा पूर्वोक्त तिथि के अनुसार २ म‌ई से होगी। मित्रों! आज हम इसी बात की चर्चा आप सबके साथ कुछ प्रमाणों के आधार पर करने वाले हैं ।

सबसे पहली बात! अभी हाल ही में शिक्षा मंत्रालय के द्वारा CBSE Board की परीक्षा cancel कर दी गयी है साथ ही 12 वीं की परीक्षा भी फिलहाल रद्द कर दी गयी। 


यह आप सभी जरूर जानते होंगे कि केन्द्रीय सरकार के द्वारा हाल ही में एक बैठक हुई और कोरोना की तीव्रगति को देखते हुए यह निर्णय लिया गया।


अब सवाल यह होता है कि क्या यूजीसी नेट की परीक्षा भी Postpone कर दी जाएगी ???
तो इसका संभावित उत्तर है - हाँ।


मित्रों!! यूजीसी की प्रतिक्रिया को देखते हुए और कोरोना की रफ्तार को देखते हुए अब बिल्कुल यही लगता है कि यूजीसी नेट की परीक्षा बिल्कुल Postpone होगी। मित्रों! इसका प्रूफ हम आपको निम्न स्क्रीन साॅट के माध्यम से बताना चाहेंगे।

यह हमारी टीम के द्वारा ugc को एक मेल किया गया जो कि कल 14 तारीख का मेल है। ugc ने इसका उत्तर क्या दिया आप ऊपर देख सकते हैं। मित्रों हर बार की तरह इस बाए यूजीसी नेट सन्दिग्ध रूप में कहा कि आप लोग अपनी परीक्षा पर ध्यान दें। परीक्षा जब भी होगी अभ्यर्थियों को सूचित किया जाएगा।


मित्रों यह सब देखकर यही लगता है कि यूजीसी नेट की परीक्षा निश्चित रूप से Postpone होने की पूर्ण संभावना है। आज शाम तक यूजीसी इस विषय में निस्सन्देह कोई नोटिफिकेशन जरूर जारी करेगा।


इसके लिए आप हमसे जुड़े रहें! और अधिक जानकारी के लिए आप हमारे YouTube से जुड सकते हैं ताकि जैंसे ही यूजीसी की तरफ से कोई सूचना आए, आपको तुरंत मिल जाए।

Youtube का लिंक नीचे है

Post a Comment

0 Comments

Youtube Channel Image
Earn Money घर बैठे पैसे कमाएं
Click Here